कब्रिस्तान में कूड़ा डालने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष

कब्रिस्तान मे कूडा डालने को लेकर चले लाठी डंडे

अमित सिंह ब्यूरो चीफ पीलीभीत

मोबाइल नंबर

70 780 44 995

पूरनपुर-पीलीभीत। कब्रिस्तान में कूड़ा डालने का विरोध करने पर जमकर लाठी डंडे चले और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है मारपीट में महिलाओं को भी गंभीर चोंटे आयी है।

कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के गांव खैरपुर में कब्रिस्तान में कूड़ा, बच्चे की गंदगी डालने को लेकर एक ही समुदाय के लोग आमने-सामने आ गये और जमकर मारपीट हुई। वारदात से गांव में हड़कम्प मच गया।

फौजदारी की वारदात में दोनों ओर से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुई हैं। कब्रिस्तान में महिलाएं बच्चों के गन्दे कपड़े फेंक कर उसे नापाक कर रही थी। इसको लेकर कई बार कहा सुनी हुई लेकिन कब्रिस्तान में कूड़ा फेंकना बंद नहीं किया गया और शुक्रवार को विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया।

मारपीट के बाद जमकर धारदार हथियार चले और महिला पुरूषों पर जानलेवा हमला कर दिया गया। फौजदारी की वारदात में निजाकत पुत्र आबिद नूर, अरशद पुत्र आबिद नूर, लियाकत पुत्र आबिद नूर, सहादत पुत्र आबिद नूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि गांव के ही इकराम पुत्र इरफान, फरीद पुत्र मो0 शहीद, इरफान पुत्र साहब खां, इस्लाम पुत्र इरफान खां व निजाकत पुत्र इकरारा खां कब्रिस्तान में कूड़ा डाल रहे थे और निजाकत पुत्र व अरशद ने इसका विरोध किया तो उक्त लोग भड़क गए। अचानक हुई वारदात में कई लोगों को गंभीर चोंटे आईं. है। मामला थाने पहुंचने के बाद पीड़ित की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *