अधूरे अंडर पास में ट्राली पलटने से 4 लोग गंभीर रूप से घायल

पूरनपुर

 

*अमरैयाकलां(पीलीभीत)। * महादिया अंडरपास का बड़ा गड्ढा 5 माह से खुदा छोड़ देने से ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलट जाने से चार लोग घायल हो गए है जिसमें एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है। दुर्घटना रेलवे ठेकेदार की लापरवाही से होना बताई जा रही हैं।

      कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के गांव महादिया के रेलवे क्रांसिंग संख्या-182 सी पर रेलवे विभाग ने 5 माह पूर्व अंडर पास का गहरा गड्ढा खोदकर छोड़ दिया। जिसमें मंगलवार को शाम करीब 6ः30 बजे इटौरिया महादिया क्षेत्र के ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली

 

अमरैयाकलां की ओर से ला रहे थे। संतुलन बिगड़ने पर गहरे गड्ढे में ट्राली पलट गई। जिसमें उसमें सवार 4 लोग घायल हो गए और एक की हालत ज्यादा गम्भीर बताई जा रही है। पूरनपुर-पीलीभीत आसाम हाइवे से पक्का मार्ग महादिया/अमरैयाकलां होते हुए कलीनगर मार्ग पर जुड़ा हुआ है। जिसमें मार्ग पर खमरियापट्टी से पहले दो वर्षों से टूटी पड़ी पुलिया और मार्ग पर महादिया के रेलवे क्रासिंग संख्या 182 सी पर अंडरपास के लिए 5 माह पूर्व खोदा गया बड़ा गड्ढा विरोध के चलते खुदा पड़ा होने से आए दिन हादसे हो रहे है। ऐसे बड़े गड्ढे खुदे रहने से और टूटी पुलिया सही न होने से रात्रि में अब चलने बाला मार्ग नहीं रहा है। जबकि इस मार्ग से खमरियापट्टी, महादिया, अमरैयाकलां, कटैया, प्रसादपुर, रम्पुराफकीरे, सबलपुर, खाता, सुखदासपुर, गौटिया, तकियादीनारपुर, कलीनगर क्षेत्र आदि कई गांवों का आवागमन रहता है। मगर मार्ग के सम्बंधित अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे है। जबकि शासन मार्गो पर होने बाले हादसों के प्रति काफी गम्भीर है। मगर अधिकारियों पर शासन का कोई प्रभाव असर नहीं हो रहा है। 

खुशी मिश्रा

रिपोर्ट पूरनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *