जैन के गांव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा आज, तैयारियां पूरी

लखनऊ। जौनपुर व मछलीशहर लोकसभा में 6 वें चरण में 12 मई को यहां वोटिंग होगी। इसके मद्दे तैयारी पूरी ।जौनपुर के कुद्दुपुर गांव में नौ मई को गरजेगें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। नौ मई को अपरान्ह सााढे चार बजे लोकसभा चुनाव के सियासी रण में बाजी मारने के लिए नगर से सटे कुद्दुपुर गांव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरजेगें तथा अपने जौनपुर के प्रत्याशी डॉ केपी सिंह और मछलीशहर के बी पी सरोज पक्ष मे फिजा बनाने का प्रयास करेगें।
पीएम के कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण पर है। विशाल मंच बनाया गया है। वीआईपी, नेताओ,कार्यकर्ताओ और आम लोगो को बैठने कुर्शियां और धुप और गर्मी से बचाव के लिए अच्छे किस्म का टेंट और कुलर पंखो का इंतजाम किया गया है। हलांकि पीएम करीब साढ़े चार बजे शाम को सभा को सम्बोधित करेगें ।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने पूरे कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री को सुनने के लिए करीब दो लाख लोग आयेगें। मोदी के सुनने के बाद जो उर्जा कार्यकर्ताओ और जनता को मिलेगी वही 12 मई को कमल का बटन दबाकर जौनपुर और मछलीशहर की सीट भारी मतो से जीताकर देश में एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाने काम करेगे। मनीष ने पूरे दावे के साथ कहा कि इस बार भाजपा अमेठी, कनौज समेत प्रदेश की 73 से अधिक सीट जीतने जा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *