Thu. Oct 22nd, 2020

पीलीभीत: फ़िल्म सिटी की लोकेशन देखने पहुंचे अभिनेता राजपाल यादव, गोमती उदगम पर की पूजा।

पीलीभीत: फ़िल्म सिटी की लोकेशन देखने पहुंचे अभिनेता राजपाल यादव, गोमती उदगम पर की पूजा।

 


पीलीभीत पूरनपुर। फिल्म सिटी के लिए लोकेशन देखने देश के सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता राजपाल यादव आज अचानक पूरनपुर पहुंच गए। उन्होंने सबसे पहले गोमती उद्गम तीर्थ पहुंचकर गोमती मैया के मंदिर में पूजा अर्चना की और गोमती माता से फिल्म सिटी बनाने को लेकर सफलता हेतु प्रार्थना की।

उन्होंने कहा कि गोमती उद्गम स्थल का नाम देश दुनिया में हो और गोमती के तट पर फिल्म सिटी बने यह उनका सपना है जिसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

फिल्म सिटी के मसले पर शाहजहांपुर के कुंडा के मूल निवासी फिल्म अभिनेता राजपाल यादव एक पखवाड़े से जबरदस्त मुहिम शुरू किए हुए हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने आधा दर्जन वीडियो में राजपाल यादव द्वारा ऐसे अकाट्य तर्क पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाने को लेकर प्रस्तुत किए जा रहे हैं जिन्हें कोई भी खारिज करने का साहस नहीं जुटा पा रहा है। इधर भाजपा विधायक बाबूराम पासवान पहले ही इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुके हैं। आज फिल्म अभिनेता राजपाल यादव पूरनपुर पहुंचे। उनका भाजपा विधायक बाबूराम पासवान व अन्य लोगों ने स्वागत किया। इसके बाद श्री यादव सीधे गोमती उद्गम तीर्थ पहुंचे। उन्होंने गोमती की सभी झीलें, ट्री हट व मंदिरों के दर्शन करके गोमती मैया मंदिर के समक्ष पूजा अर्चना की। फिल्म सिटी निर्माण के लिए गोमती मैया से अरदास करते हुए नारियल फोड़ा और मनौती मांगी कि गोमती मैया उनकी मनोकामना पूरी करें। शिव शक्ति धाम मंदिर के पुजारी पंडित अनिल शास्त्री व अंशुल शास्त्री द्वारा वेद मंत्रों की धुन से पूजा पाठ कराया गया। राजपाल यादव ने उदगम को काफी अच्छा स्थान बताते हुए कहा कि उन्होंने सपना देखा है कि गोमती उद्गम स्थल का नाम देश दुनिया में हो। गोमती के तट पर फिल्म सिटी बनती है तो सोने पर सुहागा होगा। पड़ोस में ही जंगल हैं, नहरें हैं, नदियां हैं और कुछ दूर पर ही पहाड़ों की श्रंखलाएं है जहां फिल्मों की शूटिंग आसानी से हो जाया करेगी। श्री यादव ने कहा कि पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री से मिलकर भी अपनी बात रखेंगे। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, विधायक बाबूराम पासवान, रितुराज पासवान, प्रधान, राममूर्ति सिंह, धनीराम कश्यप, रामनिवास, बलबंत कुमार, इंस्पेक्टर रामसेवक सहित काफी लोग मौजूद रहे। उद्गम स्थल से श्री यादव फिल्म सिटी का लोकेशन देखने के लिए आगे कूंच कर गए। बाइफरकेशन, जंगल व शारदा सागर जलाशय तरफ फ़िल्म सिटी के संभावित लोकेशन का भी भ्रमण किया।

रिपोर्ट वीरेंद्र सिंह यादब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *