Sat. Nov 28th, 2020

*पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने थाना अमरिया पर किया अर्दली रूम*

*पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश  ने थाना अमरिया पर किया अर्दली रूम*

*भूमाफियाओं का चिन्हीकरण कर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए*

दिनांक 12/13-07-20 की रात्रि को पुलिस अधीक्षक श्री जयप्रकाश महोदय द्वारा थाना अमरिया पीलीभीत पर अर्दली रूम किया गया जिसमें अपराध नियंत्रण व विवेचनाओं की जानकारी ली।

सर्वप्रथम महोदय ने थाना परिसर, मैस, थाना कार्यालय, ससीटीएनएस कार्यकाल, विवेचना कक्ष एवं थानाध्यक्ष कार्यालय का निरीक्षण किया।

थाना परिसर में भरे पानी के निकास की उचित व्यवस्था कर परिसर से बाहर नाले में निकालने के निर्देश दिए। मैस में विशेष साफ सफाई रखने के निर्देश दिए। हेड मोहर्रिर से कार्यालय के अभिलेखों व मुकदमों से संबंधित लम्बित मालों की जानकारी ली व लम्बित मालों का का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिये।

कार्यालय मुंशी से पीएम किट के विषय में पूंछताछ की। पहरे पर तैनात संतरी से उसकी डयूटी के बारे में पूंछताछ की व सतर्कता से ड्यूटी करने के निर्देश दिये। थानाध्यक्ष कार्यालय को और बेहतर करने के निर्देश दिए व सीसीटीएनएस कार्यालय में बिना उपयोग वाले सामान को पुलिस लाइन भिजवाकर उसको रिपेयर कराने को कहा एवं क्षेत्राधिकारी सदर/लाइन को निर्देश दिये कि जनपद के सभी थानों के सीसीटीएनएस कार्यालयों से बिना उपयोग के सामान को मंगवाकर पुलिस लाइन में रखने की व्यवस्था की जाए, जिनमें से रिपेयर करने योग्य सामान को रिपेयर कराकर उनका फिर से इस्तेमाल किया जाए व जो सामान रिपेयर करने योग्य नहीं है उनको पुलिस लाइन में ही जमा करा लिया जाए। इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक महोदय ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुये सभी विवेचकों से विवेचनाओं की जानकारी ली और सभी विवेचकों से लंबित विवेचनाओं को शीघ्र निस्तारित करने एवं वांछित अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी को कहा। महोदय द्वारा थानाध्यक्ष अमरिया को प्रार्थना पत्रों का गुडवत्तापूर्ण व समयवद्ध निस्तारण करने के निर्देश दिए। महोदय द्वारा थानाध्यक्ष अमरिया को अपने थाना क्षेत्र के भूमाफियाओं का चिन्हीकरण करके उनके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस दौरान क्षेत्राधिकारी सदर श्री प्रमोद कुमार, थानाध्यक्ष अमरिया श्री उदयवीर सिंह, पेशकार श्री अजय चौहान व थाना अमरिया के समस्त सब इस्पेक्टर उपस्थित रहे।👇👇

 

ब्यरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *