Sat. Nov 28th, 2020

सिपाही और बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत सीओ पुवायां कार्यालय में तैनात थे सिपाही अजय कुमार, शुक्रवार को हुई थी विदाई

सिपाही और बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
सीओ पुवायां कार्यालय में तैनात थे सिपाही अजय कुमार, शुक्रवार को हुई थी विदाई

शनिवार की रात शाहजहाँपुर से डीसीएम में सामान भरकर जा रहे थे गाजियाबाद
सदमे में पत्नी की भी हुई मौत

पुवायां सीओ कार्यालय में तैनात रहे सिपाही अजय कुमार का गाजियाबाद जाते समय एक्सीडेंट हो गया। जिसमे डीसीएम पर सवार सिपाही अजय कुमार व उनके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।
पुवायां सीओ कार्यालय में तैनात सिपाही अजय कुमार का हाल ही में गाजियाबाद जनपद के लिए स्थानांतरण हुआ था। उनका परिवार शाहजहाँपुर स्थित पुलिस लाइन में रह रहा था। शनिवार को स्थानांतरण होने के बाद सिपाही गाजियाबाद में परिवार को शिफ्ट करने के लिए शाहजहाँपुर से एक डीसीएम में सामान भरकर निकले थे। डीसीएम मे आगे की सीट पर ड्राइवर के पास सिपाही अजय कुमार व उनका छह वर्षीय बेटा बैठा हुआ था। जबकि डीसीएम के पीछे उनकी पत्नी व बेटी सवार थी। जब यह लोग मुरादाबाद पहुंचे, तभी रास्ते में डीसीएम एक वाहन से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई जिससे डीसीएम का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार सिपाही अजय कुमार व उसके 6 वर्षीय बेटे की दर्दनाक मौत हो गई घटना को देखकर अजय कुमार की पत्नी इस सदमे को बर्दाश्त नही कर पाई और उनकी भी मौत हो गयी बेटी की हालत गंभीर है। चालक के भी चोटें आई हैं। हादसे के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

रिपोर्ट वीरेंद्र सिंह यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *