Thu. Jan 28th, 2021

युवक को बिजली विभाग ठेकेदार और उसके पुत्र से जान का खतरा, मुख्यमंत्री से शिकायत*

*युवक को बिजली विभाग ठेकेदार और उसके पुत्र से जान का खतरा, मुख्यमंत्री से शिकायत*

 

पूरनपुर। लाक डाउन उल्लंघन कर रहे बिजली ठेकेदार के खिलाफ तहसीलदार और कोतवाल ने करवाई की बात कही थी। न्यूज़ चैनल और अखबारों में खबरें छपने के बाद एक युवक ने न्यूज़ शेयर कर दी। इसपर ठेकेदार और उसका पुत्र बौखला गया। युवक को झूठे मुकदमे की बात कह कर देख लेने की धमकी दी। युवक ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की है।
पूरनपुर के रहने वाले सद्दीक बिजली ठेकेदार हैं। दो दिन पहले वह अपनी बाइक से स्टेशन रोड पर जा रहे थे। तभी पूरनपुर कोतवाल एसके सिंह और तहसीलदार विजय कुमार त्रिवेदी ने उन्हें रोक लिया। अधिकारियों ने ठेकेदार से बेवजह घूमने पर कार्रवाई की बात कही। इसपर ठेकेदार पूरे कस्बे की लाइन काटने के बाद कहने लगा। इस मामले में काफी बहस हुई। मामला न्यूज़ चैनलों और अखबारों में खबर छपने के बाद ठेकेदार ने कई पत्रकारों पर भी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। नगर के मोहल्ला खानका निवासी जीशान खान ने न्यूज़ सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसमें ठेकेदार के पुत्र जावेद ने युवक को फोन पर गाली गलौज कर देख लेने की धमकी दी। फेसबुक पर युवक के खिलाफ गलत कमेंट भी किए गए। युवक ने इसकी शिकायत ठेकेदार से की तो वह उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर देख लेने की बात कहने लगे। डरे सहमें युवक ने मुख्यमंत्री के आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत कर ठेकेदार और उसके पुत्र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

*पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा थाना बीसलपुर पर किया गया अर्दली रूम*                        आज दिनांक 16-01-21 को पुलिस अधीक्षक पीलीभीत श्री जयप्रकाश महोदय द्वारा थाना बीसलपुर पीलीभीत पर अर्दली रूम किया गया जिसमें अपराध नियंत्रण व विवेचनाओं की जानकारी ली। सर्वप्रथम महोदय ने महिला हेल्प डेस्क कार्यालय, थाना कार्यालय, सीसीटीएनएस कार्यालय, बैरिक, हवालात, मैस एवं थाना परिसर का भी निरीक्षण किया गया तथा साफ सफाई रखने आदि आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए, इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक महोदय ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुये एक-एक कर सभी विवेचकों से विवेचनाओं की जानकारी ली और सभी विवेचकों से लंबित विवेचनाओं को शीघ्र निस्तारित करने एवं वांछित अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये।