Mon. Oct 26th, 2020

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

संजय शुक्ला पीलीभीत मो0 9058551162

स्लग÷ संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

एंकर – पीलीभीत में फांसी के फंदे पर विवाहिता का शव मिलने से इलाके में सन सनी फैल गई । वही मौके की सूचना पर पहुँचे मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालो पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया घटना की सूचना पर पहुचे सीओ व पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर pm के लिए भेज कर परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामले कि जांच पड़ताल शुरू कर दी है । घटना थाना पूरनपुर क्षेत्र के सूआ बोझ गांव की है ।

वीओ 01 – आप अपनी टीवी स्क्रीन पर फांसी के फंदे पर लटकती विवाहिता को जरा गौर से देखिए तस्वीरें धुंधली इसलिए है क्यों कि इनको स्प्ष्ट तरीके से नहीं दिखाया जा सकता,, लॉक डाउन का समय पूरे देष में कोरोना महा मारी से बचाव के लिए सब जगह सन्नाटा पसरा हुआ था । उसी बीच नव विवाहिता 26 वर्षीय तारावती पत्नी मुकेष के घर मे फांसी के फंदे पर शव लटकता मिला जिसे देख पूरे गांव हड़कम्प मच गया । घटना की सूचना आस पड़ोसियों द्वारा पुलिस को दी गई । पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को फंदे से उतार कर शव को कब्जे में लेकर pm के लिए भेज दिया है ।

 

वीओ 02 – तारावती की मौत की सूचना पर उसके परिजनों ने पति सहित ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या की बात कही है । तारावती की शांदी करीब सात साल पहले सूआबोझ के मुकेश से हुआ था जिसके बाद मुकेष व उसके घरवाले दहेज की मांग को लेकर उससे मारपीट करते थे ।वहीं परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर फरार आरोपी पति की तलाष शुरू कर पुलिस ससुरालियों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

विवाहिता की मौत के बाद से दो मासूम छोटी छोटी बेटियों से मां का आचंल हमेशा के लिए दूर हो गया है । चार वर्षीय मासूम अपनी मां की मौत के बाद बेहद हताष और परेशान मन से अपनी मां के उस दुलार और आचंल को ढूढ़ रही हौ जो अब शायद उसे कभी नहीं मिल पायेगा ।

वाइट÷ योगेंद्र कुमार पुलिस क्षेत्राधिकारी पूरनपुर पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *