Sun. Oct 25th, 2020

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा मंडी परिसर व नकटा दाना स्थित उचित राशन दर विक्रेता की दुकान का किया गया निरीक्षण

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा मंडी परिसर व नकटा दाना स्थित उचित राशन दर विक्रेता की दुकान का किया गया निरीक्षण

कोविड-19 संक्रमण के बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने के दृष्टिगत आज जिलाधिकारी श्री वैभव श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक दीक्षित द्वारा आज मंडी परिसर व नकटा दाना स्थिति उचित राशन दर विक्रेता की दुकान का निरीक्षण किया गया और साथ ही साथ नगर क्षेत्र का भ्रमण कर लॉक डाउन स्थिति का निरीक्षण किया गया।


आज सुबह मंडी परिसर का निरीक्षण के दौरान आढ़तियो/व्यापारियों को वायरस संक्रमण से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने हेतु निर्देशित किया गया और साथ ही साथ कोरोना वायरस के बचाव हेतु मास्क व सेनेटाइजर का प्रयोग करने के लिए निर्देशित किया गया।इस दौरान मंडी सचिव को निर्देशित किया गया की आम जन मानस को मंडी में किसी की दशा में प्रवेश ना दिया जाय और साथ ही साथ निर्धारित समय के बाद मंडी को बन्द करा दिया जाए।


इसके उपरांत नगर क्षेत्र का भ्रमण कर लॉक डाउन स्थिति का निरीक्षण किया गया और लोगो को अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकलने की अपील की गई तथा दुकानदारों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने हेतु निर्देशित किया गया।


आज निरीक्षण के दौरान नकटा दाना स्थित उचित दर विक्रेता की दुकान का निरीक्षण किया गया और दुकानदार को राशन वितरण के समय सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और लोगों को सैनिटाइज से हाथ साफ करने के उपरांत ही ई पॉस मशीन का प्रयोग करने हेतु निर्देशित किया गया

और साथ ही साथ निर्देशित किया गया कि राशन वितरण में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए और पात्रों को ससमय राशन उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जाए।
इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट, मंडी सचिव आरटीओ पीलीभीत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।कटा दाना स्थिति उचित राशन दर विक्रेता की दुकान का निरीक्षण किया गया। और साथ ही साथ नगर क्षेत्र का भ्रमण कर लॉक डाउन स्थिति का निरीक्षण किया गया।
आज सुबह मंडी परिसर का निरीक्षण के दौरान आढ़तियो/व्यापारियों को वायरस संक्रमण से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने हेतु निर्देशित किया गया । और साथ ही साथ कोरोना वायरस के बचाव हेतु मास्क व सेनेटाइजर का प्रयोग करने के लिए निर्देशित किया गया।इस दौरान मंडी सचिव को निर्देशित किया गया। की आम जन मानस को मंडी में किसी की दशा में प्रवेश ना दिया जाये। और साथ ही साथ निर्धारित समय के बाद मंडी को बन्द करा दिया जाए।
इसके उपरांत नगर क्षेत्र का भ्रमण कर लॉक डाउन स्थिति का निरीक्षण किया गया । और लोगो को अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकलने की अपील की गई । तथा दुकानदारों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने हेतु निर्देशित किया गया।
आज निरीक्षण के दौरान नकटा दाना स्थित उचित दर विक्रेता की दुकान का निरीक्षण किया गया । और दुकानदार को राशन वितरण के समय सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और लोगों को सैनिटाइज से हाथ साफ करने के उपरांत ही ई पॉस मशीन का प्रयोग करने हेतु निर्देशित किया गया। और साथ ही साथ निर्देशित किया गया । कि राशन वितरण में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए और पात्रों को ससमय राशन उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जाए।
इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट, मंडी सचिव आरटीओ पीलीभीत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *