Mon. Oct 26th, 2020

राशन की दुकानों पर सेनेटाइजर की व्यवस्था न होने से विधायक नाराज

राशन की दुकानों पर सेनेटाइजर की व्यवस्था न होने से विधायक नाराज

उपभोक्ताओं को कोरोनावायरस से सुरक्षा के लिए किया जागरूक

नगर पंचायत की गौशाला मैं काफी गंदगी होने पर विधायक जी ने नाराजगी व्यक्त की और नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को साफ सफाई रखने के कड़े निर्देश दिए

संजय शुक्ला


पूरनपुर में लाक डाउन के उपरांत नगर और देहात क्षेत्र में खुले राशन की दुकानों पर भारी भीड़ उमड़ी। अव्यवस्थाओं के बीच ग्राहकों को राशन वितरित किया गया। दुकानों पर सैनेटाइजर की व्यवस्था न होने पर विधायक और एसडीएम ने नाराजगी जताई।

दुकानदार को कोरोना वायरस से बचाव के लिए उपभोक्ताओं को जागरूक करने के निर्देश दिए गए।

साथ ही नगर पंचायत के गौशाला पहुंचकर सभी गायों को देखा वाह काफी गंदगी होने पर नाराजगी व्यक्त की जिस को साफ सुथरा रखने के लिए अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत को निर्देशित किया

पूरनपुर कलीनगर तहसील क्षेत्र में कोटे कि कुछ दुकानों पर राशन वितरण किया गया। इस माह पहले दिन राशन की दुकान खोलने पर ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ी।

अव्यवस्थाओं के बीच लोगों को गेहूं चावल दिया गया। कलीनगर में विधायक बाबूराम पासवान ने उप जिलाधिकारी रामदास ने राशन के साथ कोटे की दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान दुकानों पर हाथ धुलवाने के लिए सैनेटाइजर की व्यवस्था न होने पर विधायक और एसडीएम ने कड़ी नाराजगी जताई।

उन्होंने कोटेदारों को खाद्यान्न लेने वाले उपभोक्ताओं के हाथ धुलवाने के बाद ही प्रॉक्सी मशीन पर अंगूठा लगाने की बात कही। इस दौरान विधायक ने वहां मौजूद लोगों से कोरोनावायरस के बारे में जानकारी दी।उन्होंने हाथ धुलने के बाद ही राशन लेने के लिए लोगों को जागरूक किया। इस दौरान कोटेदारों में हड़कंप मचा रहा। इधर इससे पूर्व विधायक जी ने नगर पंचायत की गौशाला में भी पहुंचकर गायों की व्यवस्था देखी और वहां पर काफी गंदगी होने पर अधिशासी अधिकारी से नाराजगी व्यक्त करते हुए साफ सफाई करने के अलावा जानवरों को हरा चारा भी मुहैया कराने के आदेश दिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *