Fri. Oct 23rd, 2020

21 दिन के लॉक डाउन के चलते दूर से आ रहे राहगीरों को रामसनेही भास्कर एडवोकेट एबम अध्यक्ष नरेंद्र मोदी यूथ ब्रिगेड ने कराया भोजन बांटे मास्क।

21 दिन के लॉक डाउन के चलते दूर से आ रहे राहगीरों को रामसनेही भास्कर एडवोकेट नरेंद्र मोदी यूथ ब्रिगेड ने कराया भोजन बांटे मास्क।

 

 रामस्नेही भास्कर एडवोकेट एवं नरेंद्र मोदी यूथ बिग्रेड ने सभी यात्रियों को जो उस राह से गुजर रहे थे या जो पैदल काफी लंबे समय से यात्रा करके आ रहे थे जिनको कोरोनावायरस के चलते लाख डाउन में कोई यात्रा करने का साधन नहीं मिल पाया उनको उन्होंने अपने हाथों से भोजन के पैकेट प्रदान कर खाना खिलवा या और साथियों ने मास्क भी प्रदान किए।

 

 

 

रामसनेही भास्कर एडवोकेट जिला अध्यक्ष टीम नरेंद्र मोदी यूथ ब्रिगेड पीलीभीत ने अपनी टीम के साथ माधव टांडा रोड खटीमा पर सैकड़ों राहगीरों को खाने के पैकेट बांटे और परेशान राहगीरों को दवाई दिलवाई साथ में मास्क दिए हमारे सहयोग में लगे रहे चौकी इंचार्ज मैनाकोट थाना माधोटांडा व मेरी टीम के ठाकुर राजेश सिंह ठाकुर हरजीत सिंह महेंद्र वर्मा गगन वर्मा श्रीराम वर्मा अन्य साथी साथ में रहे।

 

कोरोनावायरस के चलते इस अवस्था में गरीबों का बेहाल हो रहा है जहां एक और गरीब कोरोनावायरस से लड़ कर परेशान हो रहा है वह दूसरी और इनका हाल यात्रा या किसी साधन के ना होने से भी हो रहा है इस तरह से उन्होंने ऐसी कई टुकड़ियों में लोग सड़क पर आते पाए जाते हैं जो रात दिन की सफर से काफी लंबी यात्रा करके लौट रहे हैं इनके लिए सरकार ने उपलब्ध सुविधाएं तो कर दी है परंतु वह अपने पूर्ण रूप से लाभ नहीं दे पा रही है और उनको पर्याप्त नहीं हो पा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *