Sat. Oct 31st, 2020

पीलीभीत । पीलीभीत में कोरोना का एक और पॉजिटिव मरीज मिला है । दूसरी संख्या मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया । यह मरीज पहली महिला मरीज का बेटा है । बतादें कि तहसील अमरिया में 36 लोगों के साथ उमरा कर लौटी महिला में कोरोना वायरस का पॉजिटिव लक्षण पाया गया था । जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उमरा कर लौटे सभी लोगों को आइसोलेशन कर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया था । इसी में कोरोना वायरस संक्रमण की शिकार महिला के बेटे की भी जांच हुई थी । जिसका जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा0 लोकेश कुमार ने बताया कि कोरोना मरीज के बेटे में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इस प्रकार जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या 2 हो गयी है ।

पीलीभीत । पीलीभीत में कोरोना का एक और पॉजिटिव मरीज मिला है । दूसरी संख्या मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया । यह मरीज पहली महिला मरीज का बेटा है ।

 

बतादें कि तहसील अमरिया में 36 लोगों के साथ उमरा कर लौटी महिला में कोरोना वायरस का पॉजिटिव लक्षण पाया गया था । जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उमरा कर लौटे सभी लोगों को आइसोलेशन कर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया था । इसी में कोरोना वायरस संक्रमण की शिकार महिला के बेटे की भी जांच हुई थी । जिसका जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा0 लोकेश कुमार ने बताया कि कोरोना मरीज के बेटे में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।

इस प्रकार जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या 2 हो गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *