Tue. Oct 27th, 2020

प्रेमी युवक के शादी मंडप में प्रेमिका को बुरी तरह मारा पीटा गया

प्रेमी युवक के शादी मंडप में प्रेमिका को बुरी तरह मारा पीटा गया

*अमित सिंह ब्यूरो चीफ पीलीभीत मोबाइल नंबर 70 780 44 995*

 

पीलीभीत में प्रेमी युवक के मंडप में प्रेमिका के पहुँचने से विवाह समारोह में उस बक्त हड़कम्प मच गया । बताया जा रहा है प्रेमिका का युवक से डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था । प्रेमी युवक ने कल प्रेमिका को छोड़कर दूसरी युवती से शादी कर रहा था ।जिसकी प्रेमिका को खवर लग गयी प्रेमिका मौके पर पहुंच गई जिसको लेकर प्रेमिका ने शादी समारोह में हंगामा करना शुरू कर दिया । हंगामा देख बधू पक्ष बारात को वापिस कर दिया ।

वहीं विरोध कर रही प्रेमिका पीड़िता को युवक के परिजनों ने जमकर पीटा और मौके से फरार हो गए । मौके पर जमीन पर बेहोश पड़ी महिला को देख आस पास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया है ।अब पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर मामले की जांच कर रही है
तस्वीरों में जमीन पर बेहोशी की हालत में खून से लथपथ पड़ी महिला को आप जरा गौर से देखिए तस्वीरे थाना बरखेड़ा क्षेत्र के गांव की है यहां बरेली जिला निवासी मीनाक्षी पुत्री सत्येंद्र अपने प्रेमी की शांदी का पता लगते ही वहां आ धमकी । और प्रेमी युवक पर प्रेम प्रसंग के जाल में फंसाकर दूसरी युवती से शादी करने का विरोध करने लगी जिसको देख बारात दुल्हन सहित लौट गई । उसके बाद प्रेमी युवक के परिजनों ने पीड़ित प्रेमिका की जमकर पिटाई की । पीड़िता को लोग पीटते रहे और युवती जमीन पर गिर गई ।और मौके पर सभी बाराती देखते रहे अन्य लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 को दी । मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी मौके से फरार हो गए ।वही जमीन पर घायल पड़ी युवती को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है । बताया जा रहा प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ रुद्रपुर में एक साथ रहकर नौकरी करते थे जिनका करीब दो वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर इस घटना के बाद से पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।
पुलिस अधीक्षक अभषेक दीक्षित ने बताया कि बरखेड़ा थाने में प्रेमी के साथ युवती के पहुंचने का मामला संज्ञान में आया है जिसको लेकर थानाध्यक्ष व सीओ को जाँच के आदेश दिए गए है जल्द ही आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *