Tue. Oct 27th, 2020

यूपी के पीलीभीत जिले में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज मिलने की आशंका से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप म

संजय शुक्ला पीलीभीत मो0 9058551162

स्लग- स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प

एंकर- यूपी के पीलीभीत जिले में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज मिलने की आशंका से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। आनन फानन में सीएमओ ने एक जांच टीम को गठित कर जांच के लिए टीम भेजकर मरीज के ब्लड सैम्पल को जांच के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है।

वीओ/ 1- दराअसल मामला तहसील कलीनगर के शाहगढ़ क्षेत्र का है जहां बताया जा रहा है कि बलविंदर कौर पत्नी जगपाल सिंह 58 वर्षीय 17 अगस्त को कनाडा गयी थी। और बीते माह 26 जनवरी को कनाडा से फ्लाइट द्वारा वापस भारत लौट रही थी। वहीं उनकी फ्लाइट चीन के सिंघई हवाई अड्डे पर 9 घंटे के लिए रुकी थी। 27 जनवरी को शाम साढ़े सात बजे वह दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुँची थी

। 31 जनवरी को उनका स्वास्थ्य विगड़ने लगा खांसी की शिकायत और सांस लेने में अचानक दिक्कत होने लगी थी ।उसकी जानकारी परिवारीजनों नें स्वास्थ्य विभाग को दी । इसकी जानकारी सीएमओ सीमा अग्रवाल को हुई तब मंगलवार को उन्होंने एक टीम गठित कर गांव में जांच के लिए एक टीम को भेजा ।

जांच के लिए पहुँची टीम ने काफी सतकर्ता के साथ पीड़ित महिला का ब्लड सैम्पल लिया और साथ ही पीड़ित महिला और उसके पूरे परिवार को सावधानी रखने की हिदायत भी दी है।

बाईट- सीएचसी प्रभारी डा. छत्रपाल पूरनपुर जांचकर्ता टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *