Wed. Jan 20th, 2021

तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर,ट्रैक्टर से गिरे युवक की ट्रक से दबकर हुई मौके पर मौत,परिजनों ने लगाया जाम।

तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर,ट्रैक्टर से गिरे युवक की ट्रक से दबकर हुई मौके पर मौत,परिजनों ने लगाया जाम।

31 जनवरी 2020
संवाददाता राजेश गुप्ता कोतवाली जहानाबाद पीलीभीत।

उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत में हरिद्वार पीलीभीत नेशनल हाईवे एक बार फिर खून से लाल हो गया है। यहां पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें ट्रैक्टर पर बैठे हुए एक 15 वर्षीय लड़के की मृत्यु हो गई है। कोतवाली जहानाबाद पुलिस के द्वारा तत्परता दिखाते हुए दुर्घटना कर भाग रहे ट्रक और ड्राइवर को पकड़ लिया गया है।


वहीं मृतक के परिजनों के द्वारा हरिद्वार पीलीभीत नेशनल हाईवे जाम कर दिया गया। जाम को खुलवाने में कोतवाली जहानाबाद पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना से संबंधित जानकारी जुटाई।

 


वहीं उक्त प्रकरण पर मीडिया के द्वारा जानकारी लेने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र कुमार ने मीडिया को बताया है सचिन पुत्र डोरी लाल निवासी कल्याणपुर कोतवाली जहानाबाद जनपद पीलीभीत जिसकी उम्र 15 वर्ष है वह ट्रैक्टर ट्राली से वापस घर आ रहा था पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी जिस कारण सचिन रोड पर गिर गया तथा गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसको पुलिस के द्वारा जिला अस्पताल भेजा गया है।

परिजनों के द्वारा जाम लगाया गया था जिसको पुलिस के द्वारा खुलवा दिया गया है। ट्रक और ट्रक ड्राइवर को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है परिजनों के द्वारा प्रार्थना पत्र दिया जाएगा जिस पर अग्रिम कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जाएगी।


सचिन के चाचा ने मीडिया को बताया है की ट्रैक्टर से गिरे सचिन की मृत्यु हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

*पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा थाना बीसलपुर पर किया गया अर्दली रूम*                        आज दिनांक 16-01-21 को पुलिस अधीक्षक पीलीभीत श्री जयप्रकाश महोदय द्वारा थाना बीसलपुर पीलीभीत पर अर्दली रूम किया गया जिसमें अपराध नियंत्रण व विवेचनाओं की जानकारी ली। सर्वप्रथम महोदय ने महिला हेल्प डेस्क कार्यालय, थाना कार्यालय, सीसीटीएनएस कार्यालय, बैरिक, हवालात, मैस एवं थाना परिसर का भी निरीक्षण किया गया तथा साफ सफाई रखने आदि आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए, इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक महोदय ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुये एक-एक कर सभी विवेचकों से विवेचनाओं की जानकारी ली और सभी विवेचकों से लंबित विवेचनाओं को शीघ्र निस्तारित करने एवं वांछित अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये।