Wed. Oct 21st, 2020

संदीप खंडेलवाल जी द्वारा दिखाया गया 51 सामूहिक विवाहों के हो रही तैयारियां तथा सभी प्रेस पत्रकारों को किया निमंत्रित

*51 सामूहिक आदर्श विवाह कार्यक्रम*

माता भगवती देवी गौशाला पर 30 जनवरी बसंत पंचमी पर्व को होने वाले 51 आदर्श सामूहिक विवाह कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है
सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जा रहा है गौशाला को रंगाई पुताई कर दुल्हन की भांति सजाया जा रहा है
इसके साथ वर वधु को देने वाले समान को भी व्यवस्थित किया जा रहा है,भव्य पंडाल तैयार किया जा रहा है जिसमें वैदिक मंत्रोच्चारण के माध्यम से वर वधु पवित्र अग्नि के समक्ष सात फेरे लेंगे व जयमाल पहनकर एक दूसरे के होंगे।
बसंत पंचमी पर्व पर सामूहिक विवाह के इस भव्य कार्यक्रम में जनपद एवं आसपास के क्षेत्र से लगभग दस हजार लोगों के पहुंचने की संभावना है जिसमें अनेकों अधिकारीगण व गणमान्य जन शामिल हैं जिन्हें आमंत्रण पत्र के माध्यम से आमंत्रित किया गया है।
वहीं दूसरी ओर अतिथियों एवं बारातियों के लिए भव्य भंडारे की व्यवस्था भी रहेगी आने वाले वाहनों हेतु पार्किंग व्यवस्था और सुरक्षा की दृष्टि से गायत्री परिजनों को मुस्तैद किया जाएगा।
सभी नवविवाहित जोड़ों को समाज के सहयोग से अनेकों उपहार जैसे पलंग बिस्तर मिठाइ बर्तन कपड़े डिनर सेट सहित अनेकों उपयोगी वस्तुएं प्रदान की जाएंगी
आयोजन समिति से जुड़े मीडिया प्रभारी संदीप खंडेलवाल एवं गौशाला व्यवस्थापक अनंतराम पालिया जी ने इस कार्यक्रम में आने हेतु सभी को समय से आने हेतु आमंत्रित किया समस्त वर-वधूओं को प्रातः 9:00 बजे आने को कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *