Wed. Oct 21st, 2020

गोबर डालने जा रही महिला को चार पहिया बाहन ने रौंदा

खेत पर गोबर डालकर आ रही महिला को तेज रफ्तार चार पहिया गाड़ी ने रौंदा,अस्पताल ले जाते समय हुई मौत।

दिनांक 30 नवंबर 2019
विशेष संवाददाता राजेश गुप्ता कोतवाली जहानाबाद जनपद पीलीभीत

लापरवाही और तेज रफ्तार से आ रही मारुति ईको 7 स्टार गाड़ी ने खेत पर गोबर डालकर वापस आ रही महिला को कुचल दिया। वारदात को अंजाम देकर मारुति कार चालक अपनी चार पहिया गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया है।
मीडिया सूत्रों के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद के मोहल्ला मिश्रण टोला निवासी वेदप्रकाश राठौर की पत्नी सोमवती राठौर उम्र 32 वर्ष कल दोपहर 1:30 के लगभग खेत से गोबर डालकर वापस आ रही थी।रास्ते में नगर पंचायत जहानाबाद के समीप रोड पर करते समय रिछा की तरफ से लापरवाही और तेज रफ्तार से आ रही मारुति ईको 7 स्टार गाड़ी चालक ने महिला को बुरी तरह से कुचल दिया।घायल महिला को परिवार जनों के द्वारा स्वास्थ्य विभाग की डायल 108 गाड़ी से अस्पताल को ले जाते समय रास्ते में ही सोमवती की मृत्यु हो गई।

 


दुर्घटना कर मौका देख कर गाड़ी चालक फरार होने में कामयाब हो गया है।राहगीरों तथा परिवार के सदस्यों के द्वारा दुर्घटना कर भाग रही गाड़ी नंबर को पहचान लिया गया है। राहगीरों की सूचना पर कोतवाली जहानाबाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना से संबंधित जानकारी जुटाते हुए मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीलीभीत पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है।मृतक महिला के शव का देर रात तक पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।मृतक महिला सोमवती अपने पीछे 3 बच्चों जिनमें रोहिताश 15 वर्ष,प्रदीप कुमार 13 वर्ष और लड़की शशि 6 वर्ष को छोड़ गई हैं। दुर्घटना में सोमवती की मृत्यु हो जाने से पूरा परिवार में शोक का माहौल है।
*कोतवाली प्रभारी जहानाबाद उमेश सिंह सोलंकी से उक्त प्रकरण पर जानकारी ली गई तो उन्होंने मीडिया को बताया है दुर्घटना में महिला की मृत्यु हुई है महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस के द्वारा भेजा गया है मृतक महिला के परिवार की तरफ से अभी तक कोई भी शिकायत पत्र नहीं आया है शिकायत आने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *