दीबार गिरने से एक बाइक क्षति ग्रस्त बच्चे बाल बाल बचे ।

कसगंजा, पूरनपुर

 

 

*दीवार गिरने से हुआ नुकसान बाल बाल बचे बच्चे* पीलीभीत। पूरनपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम बलरामपुर रन मस्तपुर में टीनशेड की दीवार गिरने से परिवार को काफी आर्थिक नुकसान पहुंचा। गांव निवासी रक्षपाल पुत्र दाताराम के घर में पडे टीन शेड की दीवार बृहस्पतिवार की रात को अचानक भरभरा कर  गिर गई जिससे टीन शेड के अंदर रखा हुआ सामान एवं एक स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गई ।

गनीमत रही कि रात में गर्मी होने के कारण रक्षपाल अपने परिवार सहित बाहर आंगन में लेटे हुए थे अचानक दीवार गिरने की आवाज सुनकर पूरा परिवार घबरा गया। दीवार गिरने से उनका गृहस्ती का सामान भी उसके नीचे दब गया ।हल्का लेखपाल शोएब ने बताया कि मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना  करेंगे उन्होंने बताया यदि दीवार आंधी या किसी आपदा से गिरी होती तो पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाया जा सकता था।

वहीं पीड़ित रक्षपाल ने शासन से मुआवजे की गुहार लगाई है। *रिपोर्ट कृष्ण गोपाल मिश्रा**दीवार गिरने से हुआ नुकसान बाल बाल बचे बच्चे* पीलीभीत। पूरनपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम बलरामपुर रन मस्तपुर में टीनशेड की दीवार गिरने से परिवार को काफी आर्थिक नुकसान पहुंचा। गांव निवासी रक्षपाल पुत्र दाताराम के घर में पडे टीन शेड की दीवार बृहस्पतिवार की रात को अचानक भरभरा कर गिर गई जिससे टीन शेड के अंदर रखा हुआ सामान एवं एक स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गई ।गनीमत रही कि रात में गर्मी होने के कारण रक्षपाल अपने परिवार सहित बाहर आंगन में लेटे हुए थे अचानक दीवार गिरने की आवाज सुनकर पूरा परिवार घबरा गया।

दीवार गिरने से उनका गृहस्ती का सामान भी उसके नीचे दब गया ।हल्का लेखपाल शोएब ने बताया कि मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करेंगे उन्होंने बताया यदि दीवार आंधी या किसी आपदा से गिरी होती तो पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाया जा सकता था। वहीं पीड़ित रक्षपाल ने शासन से मुआवजे की गुहार लगाई है

। *रिपोर्ट कृष्ण गोपाल मिश्रा*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *