जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय उद्योग ,बंधुओं की मीटिंग ,

पीलीभीत, उ,प,

 

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय उद्योग बंधु समिति की बैठक सम्पन्न

पीलीभीत, 30 जुलाई 2019, (आरएनआई)। यूपी के पीलीभीत जिले में जिला स्तरीय उद्योग बंधु समिति की बैठक आज सम्पन्न हो गयी। यह बैठक जिलाधिकारी बैभव श्रीवास्तव की अध्यक्षता में गांधी सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी द्वारा संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि उद्योग बंधुओ की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उनका निस्तारण किया जाए। उद्योग बंधुओ द्वारा बैठक में विधुत की समस्या को संज्ञान में लेते हुए अधिशासी अभियंता विधुत को निर्देशित किया कि विधुत में लगातार आ रही ट्रिपिंग की समस्या का जल्द समाधान किया जाए। प्रदूषण नियंत्रण के संबंध में एनओसी प्राप्त करने हेतु एक कैम्प का आयोजन किया जाने हेतु निर्देशित किया साथ ही समाधान योजना के सम्बंध में आवश्यक कार्यवाही हेतु प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड सम्बन्धी अधिकारी को निर्देशित किया गया।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा सभी उद्योग बंधुओ से जल संचय हेतु अपने अपने उद्योग इकाइयों व घरों में वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम बनाने की अपील की जिससे भूमि जल स्तर को बढ़ाया जा सके।


इसके अलावा जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने अमरिया बस स्टैंड के पास खुदी सड़क को ठीक कराने के संबंध में लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया। बैठक में उद्योग बंधुओ द्वारा धान सुखान के भुगतान के संबंध में आ रही समस्याओं के बारे में अवगत कराया, जिस पर जिलाधिकारी द्वारा जिला विपणन अधिकारी को इस संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी रमेश चंद्र पांडेय, अपर जिलाधिकारी अतुल सिंह, नगर मजिस्ट्रेट ऋतु पुनिया, अधिशासी अधिकारी विधुत अश्वनी कुमार अग्रवाल, अध्यक्ष राइस मिल एसो0 संजय अग्रवाल, अध्यक्ष आईआईए सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट
रोहिणी जी
9068117144

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *