पूरनपुर पुलिस ने बड़ा किया खुलासा ,65 वर्षिय बृद्ध ,गोली हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार,

 

स्लग÷ दिनदहाड़े वृद्ध की गोली मारकर हत्या

एंकर
पीलीभीत के थाना पूरनपुर से एक दिल दहलाने बाली घटना सामने आई है जहा दिन दहाड़े एक अधेड़ यूवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैऔर अग्यात के खिलाफ मुलादम दर्ज कर लिया है औरपूरे मामले की जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

वी/ओ बताया जा रहा है कि गांव महामद पुर के रहने बाले 60 बर्षीय शंकर लाल अपने घर से किसी निजी काम से कस्वा पूरन पुर आरहे थे ।रास्ते मे ग्राम भगवंता पुर के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मारदी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस ने परिजनों दुवारा दी गई तहरीर के अनुसार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।और आरोपियों को पकड़कर जल्द ही खुलासे की बात कह रही है।

वी/ओ 02 सूत्रो की माने तो पुलिस को अभी तक हत्या से जुड़े कई साक्ष्य लगभग-लगभग प्राप्त हो चुके है। मामला जनीनी विबाद से जुड़ा हो सकता है क्योकि म्रतक की 4 बेटियां है जिसमे एक वेटी सुनीता की शादी गांव महंमद पुर में हुई है जिसके नाम उन्होंने कुछ जमीन भी कर रखी है और कुछ जमीन अपने भतीजे के नाम कर दी है और अब वो पूरी जमीन अपने भतीजे के ही नाम कराना कहते थे इसी को लेकर परिवार में अक्सर विवाद होता रहता था विवेचना की जारी है हत्या का ये भी कारण हो सकता है।खुलासा कातिल

ओम प्रकाश पांडेय पुत्र कडेराम पांडेय

नीलम पांडेय पत्नी अरविंद पांडेय

अभियुक्त ओम प्रकाश वरामदगी

एक तमंचा 315 बोर आलाकत्ल

2 अहद जिंदा कारतूस

अहद एक खोखा कारतूस

गिरफ्तारी ,पिप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *