Sat. Oct 31st, 2020

हरिश नायक की गंदी राजनीति, अभी ने बनाया साक्षी को निशाना

साक्षी प्रकरण : अभि उछाल रहा बिथरी विधायक की पगड़ी, हरीश नायक की नजर पूरनपुर विधायक की कुर्सी पर

पीलीभीत। अभि नाम साक्षी प्रकरण से जुड़ने के बाद चर्चा में आ गया है। वह बरेली में बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी को लेकर चला गया और शादी करने की बात कहकर उनकी पगड़ी मीडिया में उछालने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है।

उधर अभि के पिता हरीश नायक भी कम महत्वाकांक्षी नहीं हैं। नौकरी त्यागकर वे विधायक बनने का सपना देख रहे हैं। उनकी नजर पूरनपुर विधायक की कुर्सी पर है। वह इसके लिए पहले पूरनपुर में डेरा जमा चुके हैं और इस समय भी लगातार पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

2 महीना पहले ट्रांस शारदा क्षेत्र में हरीश नायक एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। लोगों का कहना है कि बाप-बेटे दोनों एक जैसे ही हैं और उनकी महत्वाकांक्षाएं काफी बढ़ी हुई हैं। बेटा बिथरी विधायक के यहां नौकरी करते करते मित्रता को दगा देकर दोस्त की बहन को लेकर ही चंपत हो गया। वही उसका बाप खुद को बंजारा समाज का बड़ा नेता बताते हुए राजनीति में दांव आजमाने में लगे हुए हैं। हरीश नायक 7-8 वर्ष पहले पूरनपुर से विधायकी लड़ने का सपना लेकर आए थे। उस

समय भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था और बाबूराम पासवान को चुनाव मैदान में उतारा था। डाल न गलने पर हरीश लौट गए थे। यह अलग बात है कि बाबूराम पासवान वह चुनाव हार गए थे और अगली बार उन्हें फिर टिकट मिला और वह विधायक बन गए लेकिन हरीश की नजर अभी भी पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र पर लगी है। उनके बंजारा समाज के कुछ लोग क्षेत्र के गांवो में रहते हैं, इस कारण चुनाव लड़ने के लिए पूरनपुर को बेहतर मानते हैं।

साक्षी प्रकरण में टीवी चैनलों पर आने के बाद हरीश की भी टीआरपी बढ़ रही है वहीं साक्षी के कारनामे से नाराज लोग उनका विरोध करने के लिए बढ़ कर सामने खड़े होने को तैयार हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर हरीश नायक पूरनपुर से चुनाव लड़ने आए तो उनका डटकर विरोध किया जाएगा और

उनसे खूब सवाल जवाब होगा। अब देखना यह है कि साक्षी प्रकरण हरीश नायक की महत्वाकांक्षा को अंजाम तक पहुंचायेगा या उनकी बदतर काम की टीआरपी उन्हें कहीं का नहीं छोड़ेगी। पुरनपुर से उनाव लड़ने के लिये हरीश नायक ने होर्डिंग लगवाए थे और गांव गांव प्रचार-प्रसार भी किया था। इलाके के काफी लोग उन्हें जानते हैं अब यह खुलासा होने के बाद उनके नाम पर थू थू हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *