Thu. Oct 22nd, 2020

बरखेड़ा विधायक सफाई रिंकू के नाम का कोई प्रतिनिधि नही उगाही की बात गलत होगी कार्यबाही साजिश करने बालो के खिलाफ

बरखेड़ा विधायक की सफाई-रिंकू नाम का कोई प्रतिनिधि नहीं, उगाही की बात झूठी, यूं ही बदनाम करने की साजिश, कानूनी कार्रवाई करायेंगे


 

पीलीभीत

बरखेड़ा विधायक किशनलाल राजपूत के रिंकू नाम के प्रतिनिधि द्वारा काम कराने के नाम पर उगाही की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो विधायक जी ने फेसबुक पर यह संदेश लिखकर सफाई दी। पढ़ें विधायक किशनलाल की बात-

“सोशल मीडिया पर चल रही खबर जिसमें रिंकू नामक एक व्यक्ति अपने को मेरा प्रतिनिधि बताकर लोगों से काम कराने के बदले मेरे नाम से पैसे वसूल करने की बात कर रहा है ।
मैं आप सभी को अवगत कराना चाहता हूँ कि रिंकू नामक कोई भी व्यक्ति मेरा आधिकारिक प्रतिनिधि नहीं है और न ही मेरा उससे कोई संबंध है । मैं हमेशा ही क्षेत्रवासियों की सेवा और क्षेत्र के उत्थान हेतु प्रयासरत हूँ, और बिना किसी लालच के मैं इस मिशन में प्राथमिकता के साथ प्रयासरत हूँ । मैंने कभी भी किसी भी व्यक्ति को इस प्रकार के कार्य की छूट नहीं दी है और न आगे भी कोई संभावना है । यह खबर बिल्कुल निराधार है, मैं इसका खंडन करता हूं !!
साथ ही इस घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपी व्यक्ति पर कानूनी कार्यवाही करायी जाएगी ।
मैं आप सभी सम्मानित क्षेत्रवासियों से विनम्र निवेदन करता हूँ कि अपने किसी भी कार्य व समस्या के समाधान हेतु मेरे से सीधे संपर्क करें, मैं पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ आपके कार्य को करने का प्रयास करूंगा ।
धन्यवाद” !



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *