Wed. Oct 21st, 2020

एंकर – यूपी के पीलीभीत में ईंट भट्ठा मालिक का शर्मशार चेहरा सामने आया है

संजय शुक्ला पीलीभीत मो0 9058551162

स्लग – मजदूर महिला का उत्पीड़न

एंकर – यूपी के पीलीभीत में ईंट भट्ठा मालिक का शर्मशार चेहरा सामने आया है,, मामला थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र का है,, ईंट भट्ठा मालिक पर छेड़छाड़ सहित महिला मजदूर ने उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पीलीभीत एसपी न्याय दिलाने की मांग की है ।

दरअसल बीते दो महीने से जाकिर नाम का युवक थाना बरखेड़ा का निवासी अपने परिवार के साथ ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था, वहीं बीते दिनों की मजदूरी मांगने पर ईंट भट्ठा मालिक ने उसे व उसकी पत्नी का उत्पीड़न कर उसे ईंट भट्ठे में झोंक कर जान से मारने की धमकी दे दी।
पीड़ित की पत्नी के साथ हुए उत्पीड़न के बाद पीड़ित मजदूर की पत्नी ने अपने मासूम बच्चों के साथ पीलीभीत एसपी से मामले की शिकायत कर न्याय की माग की है ।

बाईट/ पीड़ित मजदूर महिला का कहना है कि भट्टा मालिक हमारे पूरे परिवार से काम करवाता था, पैसे मांगने पर छेड़छाड़ कर जबरन परेशान करता था, पति से बता कहने को लेकर जान से मारने की धमकी देता था, जिसकी वजह से हम लोग कुछ कह नही पाते थे।

बाईट / एसपी मनोज सोनकर ने बताया कि मामले की जानकारी में संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया कि मौके पर जाकर महिला की मजदूरी दिलवाकर जांच कर कार्रवाई की जाए ।

बाईट / जाकिर पीड़ित मजदूर का पति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *